क्या आप जानते हैं कि हमारे बॉलीवुड के हीरो क्या पहनना पसंद करते है। और इनकी शुरुआत क्या है।

0
276
Read About Bollywood Actors All Over India

अक्षय कुमार Akshay Kumar

क्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे अद्भुत और आश्चर्यजनक एक्शन हीरो है। जो सितंबर 1967 में पैदा हुए। अक्षय कुमार ने अपने कैरियर की शुरुआत “सौगंध” फिल्म से बॉलीवुड में (1991) में की। उनकी सफल फिल्मे इस तरह से है, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, इंटरनेशनल खिलाड़ी और खिलाड़ी 420.

अक्षय कुमार क्या पहनना पसंद करते है।

सलमान खान Salman Khan

सलमान खान बॉलीवुड के एक महान खान है। सलमान खान एक भव्य और सुंदर बॉलीवुड हीरो है। सलमान खान दिसंबर 1965, में इंदौर में पैदा हुए। सलमान की पहली फिल्म “बीवी हो तो ऐसी” ये मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। ये एक अच्छे हीरो का पुरस्कार भी प्राप्त कर चुके हैं। सलमान फिल्म फेयर अवार्ड और स्टार स्क्रीन अवार्ड जैसे पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं। सलमान खान की सबसे प्रसिद्ध फिल्में करण अर्जुन, प्यार किया तो डरना क्या, बीवी नंबर 1, दबंग, एक था टाइगर और अंगरक्षक हैं।

सलमान खान क्या पहनना पसंद करते है।

रितिक रोशन Hrithik Roshan

रितिक रोशन प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन के बेटे है। इनका जन्म 1974 में हुआ और फिल्म “कहो ना प्यार है” के साथ अपने कैरियर की शुरुआत 2000 में की। रितिक रोशन एक बेहतरीन कलाकार है और इनकी इन्हीं व्यावसायिकता के लिए इन्हे जाना जाता है। रितिक रोशन एक शांत स्वभाव के युवा और बेहद ऊर्जावान है। रितिक रोशन की सबसे प्रसिद्ध फिल्में “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” और “अग्निपथ” हैं।

रितिक रोशन क्या पहनना पसंद करते है।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan

शाहरुख खान एक क्रांतिकारी बॉलीवुड अभिनेता है। शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते है। शाहरुख खान दिल्ली में नवंबर, 1965 में पैदा हुए। 1988 में, शाहरुख खान ने एक टेलीविजन नाटक “फौजी” में काम किया। शाहरुख ने 1992 में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘दीवाना’ के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की। शाहरुख खान की सबसे प्रसिद्ध फिल्में “बाजीगर” “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” “दिल तो पागल है” “कभी खुशी कभी ग़म” और “जब तक है जान”।

रितिक रोशन क्या पहनना पसंद करते है।

आमिर खान Aamir Khan

आमिर खान सबसे परिपक्व और उत्कृष्ट बॉलीवुड अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं में से एक है। आमिर खान का जन्म बांद्रा में मार्च में, 1965 में हुआ। आमिर खान ने एक अभिनेता के रूप में खुद को 1973 में स्थापित किया और फिल्म “यादों की भारत” से अपने कैरियर कि शुरुआत की। 1984 में, आमिर को “होली” के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। आमिर खान की सबसे प्रसिद्ध फिल्में “क़यामत से क़यामत तक” “राजा हिन्दुस्तानी” “लगान” “गजनी” और “3 इडियट्स” हैं।

रितिक रोशन क्या पहनना पसंद करते है।