घुमारवीं डिवीजन से जिला परिषद के सदस्य।

0
366
shri shubhash thakur jila parishad candidate at aaloverindia.in

2016 के पंचायतों के अन्तर्गत होने वाले चुनावों के लिए जिला परिषद के उमीद्बार घुमारवीं खण्ड के अन्तर्गत आने वाले क्षेत्र से 4 लोगों ने अपना नामांकन भरा है। सबसे पहले श्री सुभाष ठाकुर, श्रीमती इन्दु शर्मा, श्री नन्द लाल शर्मा और श्री कर्नल नरेश जी। सभी उमीद्बार अपने अपने ढंग से प्रचार कर रहे हैं लोगों से बात चित करने के बाद लोगो का रुझान अभी तक कुछ खास सामने नहीं आया है चारों उमिद्बारो के लिए 9 पंचायतों से वोटिंग की जाएगी जिसमे लगभग 25,000 के करीब लोगो द्धारा मतदान किया जायेगा। सभी लोगो से हमारा निवेदन है की आपके आस पास जो भी लोग बाहर रहते हैं उन्हें यह सूचना पहुंचाई जाए की वह 1 जनवरी, 3 जनवरी और 5 जनवरी को समय पर पहुंचकर अपना कीमती मतदान जरूर करें क्योंकी हम सभी का मतदान करना बहुत जरुरी है जिससे हमारे क्षेत्र के कार्यों को पुरा करने के लिए एक सही और जिम्मेबार उमीद्बार मिल सके।

हम सभी लोगो को पार्टी के आधार को ना देखते हुए एक प्रतिभाशाली और जिम्मेबार व्यक्ति को अपना वोट देकर सफल बनाना है। श्रीमती इन्दु शर्मा पूर्व जिला परिषद सदस्य रह चुकी है जिन्होंने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में पूर्ण निष्ठा के साथ जनता के लिए कार्य किया और लोगो के इसी भरोसे के आधार पर तथा अपने कार्यों के आधार पर दोवारा से जिला परिषद के लिए नामांकन भरा है। अब लोगों को यह तय करना है की लोग श्रीमती इन्दु शर्मा के द्धारा किये गए कार्यों से कितने सहमत हैं। श्रीमती इन्दु शर्मा बी जे पी पार्टी की उमीद्बार हैं।

श्री नन्द लाल शर्मा जी ने भी जिला परिषद के लिए अपना नामांकन भरा हुआ है अगर हम इनके पूर्व कार्यकाल की बात करें तो यह हम्बोट पंचायत से प्रधान रह चुके हैं और घुमारवीं ब्लॉक से भी कार्यभार सम्भाल चुके हैं। श्री नन्द लाल शर्मा जी लोगों में प्रचार करने में लगे हुए हैं श्री नन्द लाल शर्मा जी का सामाजिक रुतबा और मेल मिलाप अच्छा है। अब यह लोगों को तय करना है की वह किसके पक्ष में मतदान करते हैं श्री नन्द लाल शर्मा जी कॉंग्रेश पार्टी के उमीद्बार हैं।

shri nand lal sharma jila parishad candidate at alloverindia.in

श्री कर्नल नरेश जी एक नए जिला परिषद के उमीद्बार हैं हमें लगता है की श्री कर्नल नरेश जी को काम करने का काफी अच्छा अनुभव है क्योंकी श्री कर्नल नरेश जी एक ऊँचे औहदे से सेवानिवृत हुए है और फिर से समाज की सेवा में अपना तन मन धन लगाना चाहते हैं यह भी एक अच्छे उमीद्बार साबित हो सकते हैं और अन्य तीनों उम्मीदबारो को कड़ी टकर दे सकते हैं। अब यह लोगों को तय करना है की वह किसके पक्ष में मतदान करते हैं। श्री कर्नल नरेश जी बी जे पी पार्टी की उमीद्बार हैं।

श्री सुभाष ठाकुर जिला परिषद के एक नौजवान उमीद्बार हैं जिन्होंने इलाके के सभी नौजवान साथियों को भरोसा बनाकर अपनी किस्मत आजमाने का फैसला करते हुए नामांकन भरा हुआ है और सुभाष ठाकुर भी लोगों में प्रचार करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। सुभाष ठाकुर भी लोक हित में कार्य करने का जज्बा रखते हैं अब यह लोगों को तय करना है की वह किसके पक्ष में मतदान करते हैं। श्री सुभाष ठाकुर कॉंग्रेश पार्टी के उमीद्बार हैं।

shri shubhash thakur jila parishad candidate at aaloverindia.in

अगर आज चुनाव होते हैं तो लोगों के रुझानों के अनुसार कौन जीतेगा। आइये इस पर नजर डाले।

कुल मतदान करने वाली पंचायतें = 9 पंचायतें
लगभग पंचायतों के मतदाता = 25,000
कितने वोट किसको मिलने की सम्भाबना
01. श्री सुभाष ठाकुर लगभग 9, 000
02. श्री नन्द लाल शर्मा 8,000
03. श्रीमती इन्दु शर्मा 4,000
04. श्री कर्नल नरेश 4,000

अगर आज चुनाव होते हैं तो श्री सुभाष ठाकुर लगभग 5, 000 वोटों से जीतते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अभी चुनावों के आने में काफी वक्त है लोगों के रुझान गलत भी हो सकते हैं अभी उम्मीदवार अपने अपने ढंग से प्रचार में लगे हुए है।

हम आपको लोगों के रुझानों से अबगत करवाते रहेंगे हमारे साथ बने रहें।