मार्केट में आ चुका है एक धमाकेदार फोन जिसकी बैटरी 20 दिन तक चलेगी।

0
300
trio mobile indian company read at alloverindia.in

जी आपने सच सुना है और पढ़ भी रहे हैं मार्केट में एक ऐसा मोबाइल आ चूका है जिसकी बैटरी 20 दिन तक बिना रुके चलेगी आप 24 घण्टे लगातार भी इस मोबाइल को इस्तेमाल करेंगे तो भी इसकी बैटरी ख़त्म नहीं होगी। है ना लाजबाब फ़ोन। मोबाइल टेक्नोलॉजी दिन प्रतिदिन नई नई सुबिधायें दे रहे हैं और लोग भी इस तरह की नई टेक्नोलॉजी को इस्तेमाल करना बहुत पसंद करते है। ट्रियो पॉवर बैंक नाम से निकाला गया यह फ़ोन सचमुच कमाल का है। और काफी सारे लोग इस मोबाइल को खरीद भी रहे हैं क्योंकि यह एक अलग प्रकार का फ़ोन है यह बिल्कुल पॉवर बैंक पर आधारित है मतलब यह फ़ोन आपके लिए दोनों काम करेगा मोबाइल और पॉवर बैंक दोनों का। इसकी टी 5000 की बैटरी है। अगर हम सिंपल पॉवर बैंक की बात करें तो अधिकतर 4000 MAH बैटरी वाले पॉवर बैंक होते हैं। अगर हम ट्रियो पॉवर बैंक फ़ोन की बात करें तो इसमें दोनों काम एक साथ हो रहे हैं। और इस मोबाइल को आपको बार बार चार्ज करने की भी जरुरत नहीं है। आप इसमें तीन अलग अलग प्रकार की सिम डाल सकते हैं। और आपको सिम बदलने के लिए बार बार अपना फ़ोन नहीं खोलना पड़ेगा। ऑनलाइन खरीदने से यह मोबाइल आपको बहुत सस्ता बैठेगा। नीचे इस मोबाइल के बारे में सारी जानकारी बेहतर तरीके से दी गई है।

ट्रियो पावर बैंक मोबाइल 2G नेटवर्क के लिए सुपोर्टेड है और इसमें तीन सिम डाले जा सकते हैं। गाने सुनने के लिए इसमें माप MP3 और MP4 म्यूजिक प्लेयर भी हैं। ब्लूटूथ और हैड फ़ोन भी इसके साथ मिलेगा। इस मोबाइल का कुल वजन 249 ग्राम है। खरीदते समय TRIO T5000 देखना ना भूले। यह मोबाइल आपको सफ़ेद रंग में मिलेगा। इसके साथ आपको चार्जर, हैडफ़ोन और USB केवल भी मिलेगी। कुल मिलाकर यह एक नई टेक्नोलॉजी पर आधारित है। लेकिन इसमें केवल हिंदी और इंग्लिश भाषा का ही प्रयोग किया जा सकता है। यह फ़ोन 3G सिम को सुपोर्ट नहीं करता है। इसलिए यह फ़ोन सबसे ज्यादा ऑफिस के कार्यो के लिए बेहतर है। इस मोबाइल पॉवर बैंक के जरिये आप इन्टरनेट का मज़ा भी ले सकते हैं परन्तु वाई फाई की सुबिधा इसमें नहीं है। RS.1699 के इस मूल्य के अनुसार इस मोबाइल फ़ोन में ढेरों सारी खूबियां हैं। जिन जिन लोगों ने इस मोबाइल फ़ोन को इस्तेमाल किया है वह सभी इस मोबाइल से सहमत हैं।  

trio superfone at alloverindia.in   

ट्रियो पॉवर बैंक मोबाइल को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे इस मोबाइल को ट्रियो सुपर फ़ोन भी कहा जाता है। इस फ़ोन को बनाने वाली भारत की ही कंपनी है जो की महाराष्ट्र के पुणे में स्थित है। यह फ़ोन मेड इन इंडिया है और हमें अपने भारत में तैयार की हुई वस्तुओं को ही खरीदना चाहिए। आप अपने आस पास के लोगों को भी इस नये मोबाइल के बारे में बता सकते हैं।

Trio Power Bank Mobile at alloverindia.in