प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी ने अपना पल पल देश के नाम समर्पण कर दिया है इसमें कोई शक नहीं। पढ़िए इस खबर को।

0
202
prime minister narendra modi back india alloverindia.in

भी जानते हैं कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी दौरे से वापिस आ चुके हैं परन्तु यह मालूम नहीं की वो कब पहुंचे और आने के बाद क्या किया। सैप् सेंटर सिलिकॉन वैली कैलिफोर्निया से लौटने के बाद प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जब भारतीय एरपोर्ट पर पहुँचे तो वहाँ पर बीजेपी के सभी दिग्ज नेता मौजूद थे हजारों की संख्या में लोग प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे से वापिस आने के स्वागत में पहुंचे थे और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया गया और मोदी नाम के नारे लगाये।

सभी भारत के लोग प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी के अमेरिका के दौरे में की गई कोशिशो से अबगत हैं और उन्होंने पुरे अमेरिकी दौरे में वहाँ की बड़ी बड़ी कम्पनियों के साथ मुलाकात की और गूगल के सी इ ओ सुन्दर पिचाई ने तो भारत के हाथों हाथ एक बड़ी सौगात थमा दी 500 भारतीय रेलवे स्टेशनों को फ्री वाई फाई इंटरनेट सेवा से जोड़ दिया जायेगा। जिस काम को करने के लिए सालों लग जाते वो महज नरेंद्र मोदी एक 5 से 6 दिनों के अमेरिकी दौरे में हो गया आज भारत देश में दूसरे देश अपना कारोवार तलाश रहे हैं तो इसकी बजह भी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ही है।



प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के पास काम करने का सबसे ज्यादा जूनून है 30.09.2015 को जब रात के तक़रीबन 11:30 बजे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया परन्तु अगले दिन सुबह जल्दी ही वह बिहार के दौरे पर निकल पड़े। सचमुच यह एक सच्चे देशभग्त की परिकाष्ठा है जो हम लोगों की सोच से परे है हम सलाम करते हैं ऐसे प्रधान सेवक को।

आप इस समाचार को अपने फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल प्रोफाइल्स पर जरूर शेयर करें।